Saturday, February 4, 2023
Homeमनोरंजनवाणी कपूर ने स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के कैलिडोस्कोप कलेक्शन लॉन्च पर की अल्लू...

वाणी कपूर ने स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के कैलिडोस्कोप कलेक्शन लॉन्च पर की अल्लू अर्जुन की जमकर तारीफ़

भारत में लोकप्रिय हेयर कलर और केयर ब्रांड, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने गुरुवार को नई दिल्ली में शानदार मेगा इवेंट व्यवस्थित किया । खास बात ये रही की इस इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्ट्रीक्स ब्रैंड एम्बेसडर वाणी कपूर ने भी अपनी उपस्थिति दाखिल कराई । आपको बतादे अभिनेत्री वाणी कपूर, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल का काफी लंबे समय से चेहरा है। वाणी ने कैलिडोस्कोप कलेक्शन से सॉफ्ट स्केच वायलेट लुक को धारण कर रैंप वॉक करके सबका दिल जीत लिया । शोस्टॉपर और चंडीगढ़ करे आशिकी’ ऐक्ट्रेस वाणी कपूर का ये ग्लैमरस अंदाज सबको पसंद आया ।

रोशेल छाबडा, हेड- प्रोफेशनल डिविजन (स्ट्रीक्स प्रोफेशनल), हाइजीननक ररसर्न इंस्टीट्यूट ने कहा,हम सभी को त्यौहररों और शरदी के मौके पर नए-नए लुक्स एवं स्टाइल्स आजमाना पसंद है। इस साल हम अपने घ्राको के लिए अपने नए कलेक्शन के साथ हेयर कलर के नये आइडियाज और स्टाइल लेकर आए है ।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस वाणी कपूर ने कहा, “स्रीक्स प्रोफशनल ने हमेशा
मुझे अपनी कलेक्शन से प्रभावित किया है । अपने नये कलेक्शन कैलीडोस्कोप के साथ उन्होंने जो लुक्स पेश किए है उससे मैं वाकई बहुत हैरान हूं। । रैम्प पर इतने वाइब्रेंट लुक के साथ वॉक करना शानिार अनुभव था।

दिन की शुरुआत में, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने लुक एंड लर्न सेमिनार का आयोजन किया था, जिसका नेतृत्व जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट रॉड एंकर और स्ट्रीक्स प्रोफेशनल टेक्निकल तथा एजुकेशन टीम ने किया था। रॉड एंकर मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट हैं। पिछले एक दशक में उन्होंने एक आर्टिस्ट और आंन्रप्रेन्योर के रूप में पूरी दुनिया में अपना नाम कमाया है।

मेगा इवेंट के बाद मिडिया से रूबुरा होते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने काफी विषयो पर अपनी राय दी, जब उनसे पूछा गया क्या उन्होंने काश्मीर फाइल्स मूवी देखी है तो उन्होंने कहा,”मैने फिलहाल काश्मीर फाइल्स नही देखी हैं लेकिन वो मेरी वॉच लिस्ट में शामिल है”।

वाणी ने रणबीर और आलिया की शादी के सवाल पर कहा की न ही मैं रणबीर हूं और न ही आलिया ये सवाल आप उन दोनो से ही पूछिए मुझे इसकी कोई जानकारी नही की वो कब शादी करेंगे ।

साउथ इंडियन मूवीज की तारीफ करते हुए वाणी ने कहा की वहा की मूवीज काफी एंटरटेनिंग होती है। मुझे अल्लू अर्जुन बहुत पसंद है। मैंने उनकी काफी सारी मूवीज नेटफ्लिक्स पर देखी है । एक अच्छे एक्टर के साथ साथ वो एक शानदार डांसर भी है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments