Saturday, February 4, 2023
Homeटेक्नोलॉजीबॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने लॉन्च किया LG 2022 OLED TV...

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने लॉन्च किया LG 2022 OLED TV लाइनअप

नई दिल्ली: कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स (LG) ने अपनी 2022 OLED TV लाइनअप की नई रेंज को मंगलवार को पेश किया । CES 2022 में, इस OLED TV लाइनअप के अंदर शानदार पिक्चर क्वालिटी, बेहतर प्रदर्शन और आकर्षक डिजाइन की व्यापक रूप से प्रशंसा की गई, ये नए प्रोडक्ट्स बेहद शानदार एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं। 2022 ओएलईडी लाइनअप के अंदर सबसे विस्तृत सीरीज़ पेश की गई है, इसमें 97 इंच के दुनिया के सबसे बड़े OLED TV से लेकर दुनिया का सबसे पहला 42 इंच का OLED TV शामिल है, जो छोटे कमरे के लिए एकदम सही है और हर गेम खेलने वाले व्यक्ति के लिए आदर्श है क्योंकि गेम खेलते वक्त वह टीवी के करीब रहना चाहता है। इसके अलावा, एलजी अपनी C2 सीरीज़ में ‘एलडी ओएलईडी इवो’ को भी पेश कर रहा है। LG OLED TV की कीमत 89,990 रुपये से शुरू होती है और रोल करने योग्य OLED TV की कीमत 7500000 रुपये है।

इस मौके पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी मौजूद रहे. इस लॉन्चिंग इवेंट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान ने एक स्मार्ट ब्लैक टक्सीडो पहने कार्यक्रम में धमाकेदार एंट्री की. नेवी थ्री-पीस सूट और ट्रेंडी शेड्स के साथ शाहरुख हमेशा की तरह डैशिंग और काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. उस पर ऑडियंस का एक्साइटमेंट एक्टर के स्टारडम का एहसास कराने के लिए काफी है.

LG OLED TV अपने ग्राहकों के ऑडियो-विजुअल अनुभव को बेहतर करने के लिए स्टैंडर्ड पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है। इस साल के लाइनअप में उपयोग किए गए पैनल को 100 प्रतिशत कलर फिडेलिटी4 और 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम5 प्रदान करने के लिए इंटरटेक द्वारा प्रमाणित किया गया है। नई रेंज उपभोक्ताओं को टीवी देखने का शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए सभी स्मार्ट सुविधाओं से लैस है, इस लाइन-अप में जेड2 सीरीज़ में 8K ओएलईडी टीवी शामिल है जो 33 मिलियन पिक्सेल प्रदर्शित करने में सक्षम है और एक गहरा इमर्सिव अनुभव प्रदान करता है।

जो लोग TV पर गेमिंग का मज़ा लेना चाहते हैं उसके लिए भी नए ओएलईडी टीवी काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकते हैं। अंधेरे कमरे में गेम खेलते हैं तो एलजी ओएलईडी और ज्यादा ब्राइट लगने लगते हैं जिस कारण से लंबे गेमिंग सत्रों में आंखों पर थकान महसूस होती है। इसलिए इस समस्या को दूर करने के लिए, 2022 एलजी टीवी में डार्क रूम मोड शामिल किया गया है, जोकि सक्रिय होने पर गेम की हाइलाइट्स और पिक्चर क्वालिटी को बनाए रखते हुए पिक्चर की ब्राइटनेस को एडजस्ट करेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments