Wednesday, February 1, 2023
HomeमनोरंजनNetflix Show Mai: प्रमोशन के लिए 'माई' की स्टारकास्ट पहुंची राजधानी दिल्ली

Netflix Show Mai: प्रमोशन के लिए ‘माई’ की स्टारकास्ट पहुंची राजधानी दिल्ली

नई दिल्ली: ओटीटी हैवीवेट नेटफ्लिक्स अपना आने वाला बहुचर्चित शो माई के लिए प्रमोशन में जुट गया है । इस शो में बेहतरीन अदाकारा साक्षी तंवर एक दुःखी माँ के रूप में मुख्य भूमिका में हैं, जो अपनी बेटी की दुखद हत्या के बाद नम्र से निर्दयी में बदल जाती है।

शनिवार को इस सस्पेंस से भरे शो के एक्टर्स और निर्देशक दिल्ली में प्रोम्शन के लिए नजर आएं ।15 अप्रेल को रिलीज होने वाले इस वेब सीरीज में , वामिका गब्बी, विवेक मुशरान, प्रशांत नारायणन और राइमा सेन भी अपना अदाकारी का जोहर दिखाते हुए नजर आएंगे ।

आपको बतादे छह-एपिसोड के पहले सीज़न का प्रीमियर 15 अप्रैल को होगा। कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ द्वारा निर्मित, माई अतुल मोंगिया के निर्देशन में पहली वेब सीरीज है ।

शो और दिल्ली की अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, साक्षी ने कहा : “मैं दिल्ली में रहने के लिए बहुत उत्साहित थी। आप कितनी बार भी यहां आएं, यह शहर हमेशा आपका गर्मजोशी से स्वागत करता है। इस बार, मैं यहां जो हमने मेहनत से शो बनाया है उसको प्रस्तुत करने आई हूं ।

“प्रशंसकों के साथ बातचीत और उनसे जो प्यार मिलता है उससे मैं हमेशा रोमांचित हो जाती हूं। हम सभी ने अपना सर्वश्रेष्ठ काम किया है और मुझे उम्मीद है कि हमें प्रशंसकों और दर्शकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिलेगी।”

अभिनेत्री राइमा सेन ने भी शो का हिस्सा बनने और अपने क्रैक्टर के बारे में बार करते हुए कहा, “दिल्ली में अपने शो के प्रोमोशन के लिए मैं काफी उत्साहित हूं ! ‘माई’ मेरे दिल के बहुत करीब है और यह मुझे अपनी यात्रा के बारे में बताने में बहुत खुशी देता है। ‘माई’ पर काम करना एक बहुत ही रचनात्मक रूप से संतोषजनक प्रक्रिया रही है और हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया है ।”

‘माई’ अतुल मोंगिया और अंशाई लाल द्वारा सह-निर्देशित है। राजधानी की अपनी हालिया यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए, अतुल ने कहा कि यह उनके लिए घर वापसी जैसा है।

उन्होंने कहा, “दिल्ली मेरा होमटाउन है, इसलिए मैं शहर का दौरा करके हमेशा खुश रहता हूं, भले ही मैं बहुत व्यस्त कार्यक्रम पर आया हूं हालांकि, इस बार यह विशेष यात्रा थी क्योंकि मैं यहां अपनी आगामी रिलीज ‘माई’ के बारे में बात करने आया हूं ।

‘माई’ 15 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments