Saturday, February 4, 2023
HomeमनोरंजनKGF 2 ने तोड़े कमाई के ढेर सारे रिकॉर्ड, रॉकी भाई का...

KGF 2 ने तोड़े कमाई के ढेर सारे रिकॉर्ड, रॉकी भाई का पूरे भारत में चला जादू

जो काम ‘बाहुबली’ सीरीज की फिल्मों और ‘आरआरआर’ ने तेलुगू सिनेमा के लिए किया, वही काम निर्देशक प्रशांत नील और अभिनेता यश की जोड़ी ने कन्नड़ सिनेमा के लिए कर दिखाया है। अरसे तक भारतीय सिनेमा की पहचान के रूप में ‘बॉलीवुड’ के नाम से उपहास का नाम पाकर भी इतराते रहे हिंदी सिनेमा की चौधराहट भी इसी के साथ धीरे धीरे कम होती दिख रही है। बीते दो साल में तेलुगू सिनेमा ने हिंदी सिनेमा के कारोबार को पहले ही धकिया कर दूसरे नंबर पर कर दिया है। अब कन्नड़ सिनेमा भी अपनी अहमियत दिखाने को बेताब है। फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने अपने पहले दो दिनों में ही इतनी कमाई कर डाली है, जितनी कमाई इसके पहले रिलीज हुई इसकी कहानी ‘केजीएफ 1’ ने अपने पूरे काराबोर के दौरान की थी।

रॉकिंग स्टार यश की फिल्म केजीएफ की दूसरी किस्त रिलीज हुए तीन ही दिन हुए हैं, लेकिन कमाई के मामले में फिल्म ने बड़ी बड़ी फिल्मों को पानी भरने पर मजबूर कर दिया है. एक तरफ लोग फिल्म की तारीफ के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं, तो दूसरी तरफ फिल्म कमाई के मामले में लगातार नए रिकॉर्ड्स बना रही है. दो दिन में फिल्म के हिंदी वर्जन ने ही सिर्फ 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली है. वहीं ग्लोबल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अबतक 290 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

कमाई में ‘KGF-2’ का रौला पै गया!
कमाई के मामले में केजीएफ की बल्ले-बल्ले हो रही है. रॉकिंग स्टार यश की ‘KGF-2’ ने रिलीज़ के पहले ही दिन से करामात करना शुरू कर दिया.

पहला दिन– 53.95 cr
दूसरा दिन– 46.79 cr

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments