रिपोर्ट के मुताबिक आने वाला फ्लैगशिप फोन मोटोरोला फ्रंटियर दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन हो सकता है जो कि 200 मेगापिक्सल के साथ आएगा. कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्लस चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी

Motorola Frontier: जी-सीरीज़ (G-Series) में बजट और मिड-रेंज फोन की एक सीरीज़ पेश करने के बाद, लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला अपना अगला फ्लैगशिप फोन मोटोरोला फ्रंटियर लॉन्च करने के लिए तैयार है. रिपोर्ट के मुताबिक आने वाला ये फ्लैगशिप दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन हो सकता है जो कि 200 मेगापिक्सल के साथ आएगा. कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्लस चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

हालांकि लेनेवो चीन के मोबाइल फोन बिज़नेस डिपार्टमेंट के जरनल मैनजर ने 125W मोटोरोला चार्जिंग एडैप्टर की फोटो शेयर की है, जिससे ये उम्मीद लगाई जा रही है कि आने वाल फ्रंटियर फोन 125W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा.

मोटोरोला फ्रंटियर 6.67 इंच डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो कि P-OLED टेक्नोलॉजी के साथ आता है. ये फुल HD है, और इसका रिफ्रेश रेटट 144Hz के साथ पेश किया जा सकता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट है, और इसमें 8जीबी रैम या 12जीबी रैम दी जाएगी, जिसके साथ 128 जीबी और 256 जीबी मिलती है.

बैटरी के तौर पर मोटोरोला फ्रंटियर में 125W तक की चार्जिंग दी जा सकती है, जो कि 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ आ सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक ये टाइप-C पोर्ट के साथ और ये एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

कैमरे के तौर पर मोटोरोला के फ्लैगशिप फोन में प्राइमेरी कैमरे के तौर पर सैमसंग का 200 मेगापिक्सल S5KHP1 सेंसर दिया जा सकता है.

इसके अलावा इसमें 50 मेगापिक्सल का Samsung S5KJN1SQ03 (JN1) अल्ट्रावाइड लेंस और एक 12 मेगापिक्सल का IMX663 सेंसर होने की उम्मीद है. इसके अलावा इसमें 60 मेगापिक्सल OmniVision OV60A सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है, जो कि वही है जो मोटोरोला Edge X30 में भी दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here