Saturday, February 4, 2023
Homeराजनीतिदेश में संकट छाया है और राहुल गांधी नेपाल में मजे मार...

देश में संकट छाया है और राहुल गांधी नेपाल में मजे मार रहे हैं: भाजपा

शादी में शामिल होने नेपाल पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल (Rahul Gandhi Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में वह एक पब में नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी की ओर से इस पर तंज कसा जा रहा है। वहीं पब में उनके साथ वीडियो में जो महिला नजर आ रही है उसको लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वह नेपाल में चीनी राजदूत हाउ यांकी (Chinese Ambassador To Nepal) है। इस बीच, कांग्रेस (Congress) की ओर से कहा गया है कि राहुल एक दोस्त की शादी में हिस्सा लेने गए हैं और शादी समारोह में जाना अब तक अपराध तो नहीं है।

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि रेग्युलर पार्टियां, छुट्टियां, निजी विदेश यात्राएं यह देश के लिए कोई नई बात नहीं हैं। एक आम नागरिक के तौर पर कोई मुद्दा नहीं है, लेकिन जब एक सांसद, एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल का स्थायी मालिक जो दूसरों को उपदेश देता है

स्नेहा नाम की एक यूजर ने लिखा है कि राहुल गांधी को यह क्लियर करना चाहिए कि वह चीनी राजदूत के साथ क्यों पार्टी कर रहे हैं। इसका क्या कनेक्शन है।बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि पहचान कौन। कपिल मिश्रा ने लिखा है कि यह निजी मामला नहीं है। राहुल गांधी किसके साथ हैं। क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं। सवाल तो पूछे जाएंगे।

सोशल मीडिया पर तमाम दावे किए जा रहे हैं। ट्विटर पर ऋषि बागरी ने लिखा है कि क्या राहुल गांधी नेपाल में चीन के राजदूत होउ यांकी के साथ काठमांडू में पार्टी कर रहे हैं। एक दूसरे ट्वीट में लिखा है कि नेपाल पर्यटन के लिए मॉडलिंग करती चीनी राजदूत होउ यांकी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments