Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजनतहसीन पूनावाला, पूजा बेदी और गीतिका सहगल ने दिल्ली में आयोजित एमबीए...

तहसीन पूनावाला, पूजा बेदी और गीतिका सहगल ने दिल्ली में आयोजित एमबीए अवार्ड्स का किया वितरण

नई दिल्लीः टेलीविजन सेलिब्रिटी और सफल उद्यमी तहसीन पूनावाला, अभिनेत्री पूजा बेदी और लेखिका-सह-‘एमबीए अवार्ड्स’ की संस्थापक गीतिका सहगल ने यहां के के शेरेटन होटल में आयोजित समारोह में ‘एमबीए अवार्ड्स’ वितरित किए।


इस मोके पर मीडिया से बातचीत में तहसीन पूनावाला ने कहा, “पुरस्कार हमेशा लोगों को प्रोत्साहित करते हैं। यह हमें उन लोगों की सराहना करने के लिए मजबूर करता है, जो अपने फील्ड में अनूठा काम करते हैं और उसके जरिये सामाजिक बदलाव लाते हैं। मुझे लगता है कि इन पुरस्कारों का हिस्सा बनना और लोगों को आगे बढ़ने में मदद करने वाले प्रयासों का समर्थन करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।’


वहीं, ‘एमबीए अवार्ड्स’ की संस्थापक गीतिका सहगल ने कहा, ‘हमने पुरस्कार के लिए कुछ ऐसे लोगों का चयन किया है जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में अपने ब्रांड के निर्माण में उत्कृष्ट काम किया है। इन पुरस्कारों से हम उन्हें बेहतर काम करने और अपने संबंधित क्षेत्रों में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि यह सराहना उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करेगी।’.


पुरस्कार प्राप्त करने वालों में फैशन डिजाइनर लीना सिंह, वीरेश वर्मा,, लीना कुमार, अतुल वासन नीशा सिंह और कई अन्य हस्तियां शामिल थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments