Saturday, February 4, 2023
Homeराजनीतिकश्मीर फाइल्स पर बयान देना सीएम केजरीवाल को देना पडा महंगा, घर...

कश्मीर फाइल्स पर बयान देना सीएम केजरीवाल को देना पडा महंगा, घर पर हुई तोड़ फोड़

कश्मीर फाइल्स को लेकर भारतीय जनता पार्टी और केजरीवाल सरकार आमने-सामने हैं। बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद तेजस्वी सूर्या की अगुवाई में सीएम केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन किया और उनके घर के बाहर नारेबाजी की। इसके बाद से आम आदमी पार्टी भाजपा पर हमलावर हो गई है और उसने सीएम आवास पर तोड़फोड़ करने का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को ट्वीट कर बड़ा आरोप लगाया है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और वहां लगा बूम बैरियर भी तोड़ दिया।

पुलिस ने क्या बताया

उत्तरी जिला डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कश्मीर फाइल्स को लेकर दिल्ली के सीएम के विधानसभा वाले बयान के खिलाफ धरना आयोजित किया था। उनका यह धरना सुबह 11.30 बजे शुरू हुआ जिसमें करीब 150-200 लोग सीएम आवास के बाहर पहुंचे थे।

करीब 1.00 बजे कुछ प्रदर्शनकारियों ने सीएम आवास का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए सीएम आवास के बाहर जा पहुंचे और नारे लगाए वह व्यवधान उत्पन्न किया। उनके पास पेंट का एक छोटा डिब्बा था जिसे उन्होंने सीएम आवास के दरवाजे पर फेंक दिया। इसके साथ ही बूम बैरियर और एक सीसीटीवी कैमरा भी टूटा पाया गया।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए करीब 70 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया। इनमें भाजपा के युवा नेता तेजस्वी सूर्या का भी नाम बताया जा रहा है। इनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

मनीष सिसोदिया के साथ ही कई आप नेताओं ने भी ट्वीट कर इस पूरी घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है और दावा किया है कि ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। डिप्टी सीएम ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर सीसीटीवी कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए हैं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments