Saturday, February 4, 2023
Homeराजनीतिआतंकी यासीन मलिक के समर्थन में उतरे शाहिद अफरीदी

आतंकी यासीन मलिक के समर्थन में उतरे शाहिद अफरीदी

आतंकवाद के वित्तपोषण के मामले में दोषी ठहराए गए अलगाववादी नेता यासीन मलिक (Yasin Malik) की सजा पर अदालत का फैसला आज यानी 25 मई हो होने वाला है। ऐसे में फैसला आने से पहले श्रीनगर (Srinagar) के कुछ हिस्से बुधवार को बंद रहे हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। श्रीनगर के कुछ हिस्से बंद उन्होंने बताया कि लाल चौक की कुछ दुकानों सहित मैसूमा और आसपास के इलाकों में ज्यादातर दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे। अधिकारियों ने बताया कि पुराने शहर के कुछ इलाकों में भी दुकानें बंद रहीं, लेकिन सार्वजनिक परिवहन सामान्य रहा। उन्होंने बताया कि कानून-व्यवस्था की किसी भी प्रकार की समस्या से बचने के लिए शहर में बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

यासीन मलिक को आज टेरर फंडिंग केस में सजा सुनाई जानी है। जिसके लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने ट्वीट (Shahid Afridi Tweet on Yasin Malik) कर उन्हें निर्दोष करार दिया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘अपने मानवाधिकार के हनन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को भारत जिस तरह से चुप कराने की कोशिश कर रहा है, वह निरर्थक है। यासीन मलिक के खिलाफ मनगढ़ंत आरोप कश्मीर की आजादी के संघर्ष को रोक नहीं पाएंगे। कश्मीर के लीडर्स के खिलाफ इस तरह के अवैध ट्रेल्स को लेकर मैं यूएन से अपील करता हूं कि वह इस मामले का नोटिस ले।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments